Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन, सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

Photo of author

Written byManju Chamoli

Published on

Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन,  सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: हरियाणवी संगीत और डांस जगत में इन दिनों कई डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीत रही हैं। इनमें से एक ऐसी डांसर हैं, जो अपनी अदाओं और लटकों-झटकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे हैं, तो सच में बहुत कुछ मिस कर दिया है। हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी (Sunita Baby) की, जो अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत रही हैं और सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस

सुनीता बेबी का नाम हरियाणवी संगीत प्रेमियों के बीच तेजी से फैल रहा है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं और लोग उनके बिंदास ठुमकों पर फिदा हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी की लोकप्रियता को आसानी से देखा जा सकता है, जहां वे अपने गदर लटकों-झटकों से लोगों का दिल जीत रही हैं।

वायरल वीडियो ने मचाई धूम

सुनीता बेबी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनके वीडियो में लोग जमकर ठुमके लगा रहे हैं और सुनीता बेबी की परफॉर्मेंस पर नोटों की बरसात कर रहे हैं। यह वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है और फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सुनीता बेबी की अदाओं का जादू

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के डांस मूव्स और उनके कूल स्टाइल ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। वे टाइट सूट में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं और उनका हर एक मूव दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है।

यह भी देखें सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? यूजर्स से ढूंढ निकाली एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर वायरल

फैंस के दिलों पर राज

सुनीता बेबी के फैंस की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उनके डांस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। सुनीता बेबी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके वीडियो लाखों बार देखे जा चुके हैं और हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो रहा है।

सुनीता बेबी ने अपने बिंदास डांस मूव्स और अदाओं से हरियाणवी संगीत जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और वे अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं। अगर आपने अभी तक सुनीता बेबी का डांस नहीं देखा, तो सच में आपने बहुत कुछ मिस कर दिया है।

हरियाणवी संगीत और डांस प्रेमियों के लिए सुनीता बेबी की परफॉर्मेंस एक शानदार अनुभव है। उनकी परफॉर्मेंस को देखना सच में किसी भी संगीत प्रेमी के लिए खुशी की बात है।

यह भी देखें Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Leave a Comment