सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर वायरल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की, जिसमें केवल फैमिली और खास दोस्त शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मई 2022 में सोनाक्षी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। अब लोगों का मानना है कि यह उनकी सगाई की ही तस्वीर थी, लेकिन अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Photo of author

Written byManju Chamoli

Published on

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? यूजर्स से ढूंढ निकाली एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल ने आखिरकार अपने सात साल के रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया। इस कपल ने 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की, जिसमें केवल उनकी फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सगाई की तस्वीरें हुईं वायरल

सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरों के बीच, उनकी सगाई की एक फोटो भी काफी चर्चा में है। यह फोटो सोनाक्षी के इंस्टाग्राम से ही खोजी गई है, जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। दो साल पहले, मई 2022 में सोनाक्षी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो डायमंड रिंग पहने हुए किसी का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रही थीं। इस फोटो को देखकर फैंस को लगा कि यह उनकी सगाई की तस्वीर है।

दो साल पहले सगाई का अनुमान

जब सोनाक्षी ने यह फोटो शेयर की थी, तब कई लोगों को लगा था कि वो किसी ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा था, “मेरे लिए बहुत बड़ा दिन!!! मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जा रहा है… और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” हालांकि, अब लोगों का मानना है कि यह उनकी सगाई की ही तस्वीर थी। लेकिन अब तक सोनाक्षी और जहीर ने इस बारे में कोई कंफर्मेशन नहीं दी है।

यह भी देखें Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

हाल ही में सोनाक्षी ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस के बीच इस बात को पुख्ता कर दिया कि उनकी सगाई दो साल पहले ही हो चुकी थी।

यह भी देखें Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन, सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन, सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

Leave a Comment