Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी’ की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस साइंस-फाई फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 175 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। उम्मीद है कि अगस्त के अंत में यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। अभी तक ओटीटी रिलीज की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं हुई है।

Photo of author

Written byManju Chamoli

Published on

Kalki 2898 AD Hindi OTT Release Date and Time: प्रभास की कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज की तारीख और समय जानिए कब और कहां देख सकेंगे

प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 27 जून को सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री की है। इस साइंस-फाई फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया है। फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग और सिनेमाघरों में पहले दिन की भारी भीड़ इस बात का सबूत है। फैंस अब बेसब्री से फिल्म Kalki 2898 AD की ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म का इंतजार कर रहे हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ (हिंदी) ओटीटी पर कब और कहां देख सकेंगे?

नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ एक ग्रैंड सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करती है। फिल्म के हिंदी ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने 175 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएट्रिकल रिलीज के लगभग दो महीने बाद फिल्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हो सकती है। इसका मतलब है कि अगस्त के अंत में फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज की आधिकारिक तारीख घोषित नहीं की गई है।

पांच भाषाओं में रिलीज हुई है ‘कल्कि 2898 एडी’

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर यह एपिक डायस्टोपियन थ्रिलर फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ की गई है। फिल्म को सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) द्वारा यूए सर्टिफिकेशन मिला है। फिल्म के हिंदी वर्जन की ड्यूरेशन 3 घंटे 56 मिनट है।

यह भी देखें Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन, सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

Sunita Baby: हरियाणवी डांसिंग क्वीन, सपना चौधरी को दे रही हैं कड़ी टक्कर

‘कल्कि 2898 एडी’ स्टार कास्ट

लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं। भैरव के किरदार में प्रभास, एसयूएम-80 के रोल में दीपिका पादुकोण, अश्वत्थामा की भूमिका में अमिताभ बच्चन, यास्किन के रोल में कमल हासन और रॉक्सी के किरदार में दिशा पटानी नजर आएंगीं। सपोर्टिंग आर्टिस्ट में राजेंद्र प्रसाद, सास्वता चटर्जी, ब्रह्मानंदम और पसुपति शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में ‘सीता रामम’ की जोड़ी दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने भैरव के माता-पिता की भूमिका निभाई है।

यह भी देखें सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? यूजर्स से ढूंढ निकाली एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की दो साल पहले हो गई थी सगाई? एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर वायरल

Leave a Comment